Monday 4 February 2019

Grow on youtube from new method. How to complete 1000 subscriber and 4000 hours watch time fast.

How to complete 1000 subscriber and 4000 hours watch time fast.

.
grow on youtube. How to complete 1000 subscriber and 4000 hours watch time fast.

दोस्तों अगर आप एक youtuber है और आपने अपना चैनल जल्दी ही बनाया है या आप वीडियो डाल डाल कर थक चुके हैं। आपके चैनल पर ना ही views आरहे है और न ही subscriber तो दोस्तों मैं आपको आज इसी के बारे में बताऊँगा। आज मैं जो तरीका आपको बताने जा रहा हु उसे मैंने अपने चैनल पर किया तो मेरे views आने शुरू हो गए। दोस्तों एक बात मई आपको बता देना चाहूँगा की जब आपके व्यूज बढ़ेंगे तभी आपके सब्सक्राइबर बढ़ेंगे।

तो अब आते है अपने टिप्स के ऊपर या आप कह लीजिये ट्रिक के ऊपर।

दोस्तों मान लीजिये आपने अपने चैनल पर 35-40 वीडियो अपलोड कर दी है लेकिन आपकी कोई विडीवो पर व्यूज नहीं आरहे हैं।

तो अब आपको अपने चैनल पर एक से दो videos copyrighted अपलोड करिये।
अब आप सोच रहे होंगे की की ये मैं क्या बता रहा हूँ। जी हा दोस्तों आपको किसी भी latest गाने या movie trailer का cover video या spoof video बनाना हैं। क्योंकि नए गाने या upcomming मूवी में सभी इंटरेस्ट रहता है जिससे सभी लोग youtube पर सबसे ज्यादा search करते हैं। अगर आपने एक या दो वीडियो अपने चैनल पर दाल देंगे तो 99%  चांस होते हैं की आपकी वीडियो पर भी व्यूज आने शुरू हो जायेगे।

दोस्तों डयन रहे की आप जो भी copyrighted material इस्तेमाल कर रहे हैं उसे पूरा का पूरा इस्तेमाल करे उसमे कोई काट छाट न करे। जैसे की मान लीजिये अभी के समय में एक गाना नया आया है o o ladki aankh maare ठीक है दोस्तों अगर इस गाने पर अगर आप अपनी खुद की वीडियो बनाकर लगाये तो दोस्तों आपके ज्यादा से ज्यादा chance है की आपकी भी वीडियो को लोग देखना चाहेंगे। अगर आपकी वीडियो में दम होगा और लोग उसे पूरा देखेंगे तब आपकी वीडियो viral भी हो सकती है। दोस्तों आपको तो पता ही होगा की जब वीडियो वायरल होती है तो क्या होता है। आपके व्यूज के साथ साथ आपके सब्सक्राइबर भी बढ़ेंगे।

जब आप ये वीडियो अपलोड करेंगे तो आपके वीडियो पर कॉपीराइट क्लेम आजाएगा ।
इससे आपके चैनल पर कोई इफ़ेक्ट नहीं पड़ेगा। किसी तहर की strike नही आएगी।

और जब भी आपके 1000 subs और 4000 घंटे का watch टाइम पूरा हो जाये तब आप monetisation के लिए review के लिए भेज सकते हैं। और आपके चैनल का monetisation व भी हो जायेगा।


0 comments: